A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम नरेंद्र मोदी और श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे ने टेलीफोन पर ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की

पीएम नरेंद्र मोदी और श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे ने टेलीफोन पर ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने शनिवार को टेलीफोन पर बातचीत की और इस दौरान दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय तथा बहुपक्षीय मंचों पर दोनों देशों के बीच सहयोग और ज्वलंत घटनाक्रमों की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से टेलीफोन पर बातचीत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे से टेलीफोन पर बातचीत की 

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने शनिवार को टेलीफोन पर बातचीत की और इस दौरान दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय तथा बहुपक्षीय मंचों पर दोनों देशों के बीच सहयोग और ज्वलंत घटनाक्रमों की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से जारी एक बयान में बताया गया है कि दोनों नेताओं ने संबंधित अधिकारियों के बीच नियमित संपर्क बनाए रखने पर सहमति व्यक्त की। दोनों नेताओं ने कोविड-19 महामारी की चुनौतियों से निपटने के लिए मिलकर काम करने पर भी सहमति जताई।

बयान में कहा गया है कि दोनों नेताओं ने कई ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की और द्विपक्षीय तथा बहुपक्षीय मंचों पर दोनों देशों के बीच जारी सहयोग की समीक्षा की। पीएमओ ने बयान में बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर दोहराया कि श्रीलंका भारत की ‘पड़ोस प्रथम’ नीति में महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

Latest India News