A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, डीसा में करेंगे डेरी प्लांट का उद्घाटन

अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, डीसा में करेंगे डेरी प्लांट का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एकदिवसीय गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद पहुंच गए है। यहां से पीएम मोदी डीसी के लिए रवाना हो गए है। जो कि उत्तर गुजरात के बनारसकांठा जिले का प्रमुख शहर है। पीएम यहां पर बनास डेरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

pm modi- India TV Hindi pm modi

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एकदिवसीय गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद पहुंच गए है। यहां से पीएम मोदी डीसी के लिए रवाना हो गए है। जो कि उत्तर गुजरात के बनारसकांठा जिले का प्रमुख शहर है। पीएम यहां पर बनास डेरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

बनास डेरी प्लांट करीब साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ है। यहां पर पीएम दूध की एक खास वेराइटी को भी लांच करेंगे, जिसमें रोग प्रतिरोधक क्षमता अधिक है। इस प्लांट का उद्घाटन करने के बाद डीसा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। डीसा में संबोधित करके पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से गांधीनगर के लिए रवाना हो जाएंगे।

जिसकी पूरी तैयारी करने तके लिए राज्य सरकार के मंत्री शंकर चौधरी यहां पर डेरा डाले हुए है। पांड्या ने कहा कि मोदी दीसा में अपने कार्यक्रम के बाद गांधीनगर के कोबा इलाके में स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय जाएंगे, जहां वह पार्टी के स्थानीय नेताओं से बातचीत करेंगे।

यह दौरा मोदी का दुजरात में 4 महीने में 5वां दौरा है।

Latest India News