A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सितंबर में अमेरिका का दौरा कर सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सितंबर में अमेरिका का दौरा कर सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस साल के अंत में संयुक्त राष्ट्र की वार्षिक महासभा बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क आएंगे। हालांकि इस दौरे के बारे में अब तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सितंबर में अमेरिका का दौरा कर सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi सितंबर में अमेरिका का दौरा कर सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा की आगामी बैठक के लिए सितंबर में अमेरिका का दौरा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इस दौरान ह्यूस्टन में वो अमेरिका में रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों को भी संबोंधित कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री 23 सितंबर को जलवायु परिवर्तन पर संयुक्त राष्ट्र की विशेष बैठक को संबोधित कर सकते हैं। यात्रा के दौरान वे ह्यूस्टन या शिकागो में अप्रवासी भारतीयों को संबोंधित कर सकते हैं। पीएम के संबोधन की तारीख तो तय नहीं है, लेकिन 22 सितंबर को ह्यूस्टन में पीएम के संबोधन हो सकता है। पीएम के कार्यक्रम को लेकर ह्यूस्टन में तैयारी की जा रही है।

इस साल के अंत में संयुक्त राष्ट्र की वार्षिक महासभा बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क आएंगे। हालांकि इस दौरे के बारे में अब तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस संबंध में जानकारी रखने वाले समुदाय के सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री 23 सितंबर को जलवायु परिवर्तन पर संयुक्त राष्ट्र की विशेष बैठक को संबोधित करने ह्ययूस्टन से न्यूयॉर्क आएंगे।

Latest India News