A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीजेपी सांसदों से PM मोदी नाराज, कहा- ‘मेरे SMS का जवाब तक नहीं देते’

बीजेपी सांसदों से PM मोदी नाराज, कहा- ‘मेरे SMS का जवाब तक नहीं देते’

प्रधानमंत्री ने सांसदों के रवैये पर सवाल उठाए। पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के सांसद नरेंद्र मोदी ऐप को कई-कई दिनों तक नहीं देखते और ना ही मेरे SMS का जवाब देते हैं।

PM modi- India TV Hindi Image Source : PTI PM modi

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों के रवैये पर गहरी नाराजगी  जताई। गुरुवार को संसद में तीन तलाक बिल पेश होने से पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने भाग लिया। इसी मीटिंग में प्रधानमंत्री ने सांसदों के रवैये पर सवाल उठाए। पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के सांसद नरेंद्र मोदी ऐप को कई-कई दिनों तक नहीं देखते और ना ही मेरे SMS का जवाब देते हैं। 

बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि वह कई बार सुबह में सांसदों को गुड मॉर्निंग का SMS  करते हैं लेकिन कुछ सांसदों को छोड़ कोई भी इसका जवाब देता है। पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि आप लोग नरेंद्र मोदी ऐप को देखा करें और उसका इस्तेमाल किया करें। उन्होंने कहा कि पार्टी के ज्यादातर सांसद ऐप को नहीं देख रहे हैं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी पहले भी पार्टी सांसदों के रवैये को लेकर सवाल उठा चुके हैं। इसी साल अगस्त महीने में बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने सांसदों से कहा था कि आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है। सांसदों को चाहिए कि वे पार्टी के लिए काम करें।

Latest India News