A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरमेहर कौर पर मचे घमासान में गीतकार जावेद अख्तर भी कूदे

गुरमेहर कौर पर मचे घमासान में गीतकार जावेद अख्तर भी कूदे

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर को लेकर सोशल मीडिया पर मचे घमासान में अब कई बड़े-बड़े नाम शामिल हो गए हैं। वीरेंद्र सहवाग, रणदीप हुड्डा, योगेश्वर दत्त के बाद लेखक और गीतकार जावेद अख़्तर भी इसमें कूद पड़े हैं।

Javed Akhtar- India TV Hindi Javed Akhtar

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर को लेकर सोशल मीडिया पर मचे घमासान में अब कई बड़े-बड़े नाम शामिल हो गए हैं। वीरेंद्र सहवाग, रणदीप हुड्डा, योगेश्वर दत्त के बाद लेखक और गीतकार जावेद अख़्तर भी इसमें कूद पड़े हैं। लेकिन इस लड़ाई में अब मर्यादाएं लांघी जानी लगी हैं। सेंस ऑफ़ ह्यूमर से बात आगे बढ़कर एक-दूसरे पर सीधा हमला करने तक आ पहुंची है।

(देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

जावेद अख़्तर ने गुरमेहर के बचाव में हमला बोलते हुए 'बमुश्किल पढ़ा-लिखा खिलाड़ी' और ट्रोल करने वाले 'रेसलर' जैसे तंज़ कस दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि उनका इशारा वीरेंद्र सहवाग और योगेश्वर दत्त की ओर है।

दरअसल, बवाल मचा था गुरमेहर की उस तस्वीर पर जिसमें वो एक प्लेकार्ड लिए खड़ी हैं। इस पर अंग्रेज़ी में लिखा है, 'पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, बल्कि जंग ने मारा है।' दरअसल, ये यूट्यूब पर वायरल हुए उस वीडियो का हिस्सा है, जिसमें गुरमेहर ने बिना कुछ बोले अपनी कहानी बताई थी।

इसके बाद पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने एक प्लेकार्ड लेकर तस्वीर डाली जिस पर लिखा था, 'मैंने दो तिहरे शतक नहीं लगाए, बल्कि मेरे बल्ले ने ऐसा किया।'

यह भी पढ़ें:-

LG ने कैम्पस हिंसा पर 'कड़ी कार्रवाई' का आश्वासन दिया : केजरीवाल

मानवाधिकार आयोग ने दिल्ली पुलिस से छात्रा पर हमले पर रिपोर्ट मांगी

गुरमेहर अपनी बात कहने लिए स्वतंत्रभड़कानेवालों पर कार्रवाई: रिजिजू

VIDEO: गुरमेहर का गुनाह क्या है ? हाईवोल्टेज हंगामे पर बड़ी बहस

VIDEO: सुलगते DU पर धधकते सवाल, देशभक्ति Vs देशद्रोह पर बड़ी बहस

Latest India News