A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन

दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन

सद्दाम ने पुलिस पर फायरिंग की जो सराय काले खां चौकी इंचार्ज की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जवाबी फायरिंग में सद्दाम को पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा। फिलहाल सद्दाम का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन- India TV Hindi दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एनकाउंटर, हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार किया है। सद्दाम के साथ एनकाउंटर आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे सराय काले खां इलाके में हुआ। पुलिस को पहले से खबर मिली थी कि नीरज बवानिया गैंग का शार्प शूटर सद्दाम इस जगह से गुजरने वाला है जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर सद्दाम को घेर लिया।

सद्दाम ने पुलिस पर फायरिंग की जो सराय काले खां चौकी इंचार्ज की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जवाबी फायरिंग में सद्दाम को पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा। फिलहाल सद्दाम का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। सद्दाम पर 7 केस दर्ज थे। हाल ही में उसने कोटला मुबारकपुर में बड़ी वारदात की थी।

पुलिस ने बताया कि ये जेल में बंद कुख्यात अपराधी नीरज बवानिया के मेंबर नीरज भांजा के लिए काम करता था। ये एक शॉर्प शूटर भी है। सद्दाम अपने गैंग के लिए बड़े बिजनेसमैन से रंगदारी मांगता था। अभी कुछ दिनों पहले साउथ दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में कई राउंड गोली चली थी उसमें भी पुलिस को इसकी तलाश थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर अलग-अलग धाराओं में सात मामले दर्ज हैं।

Latest India News