A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: शाहीन बाग में CAA के विरोध में धरने पर बैठे लोगों के खिलाफ प्रदर्शन

दिल्ली: शाहीन बाग में CAA के विरोध में धरने पर बैठे लोगों के खिलाफ प्रदर्शन

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से सीएए के विरोध में धरने पर बैठे लोगों के खिलाफ आसपास के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।

Protest- India TV Hindi Image Source : ANI Protest

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से सीएए के विरोध में धरने पर बैठे लोगों के खिलाफ आसपास के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। आज सरिता विहार इलाके के हजारों लोगों ने सड़कों पर उतर कर सीएए के विरोध में धरने पर बैठे लोगों के खिलाफ प्रदर्शन किया। ये लोग कालिंदी कुंज-नोएडा रोड बंद होने से बेहद खफा हैं। इन लोगों की मांग है इस रोड को जल्द से जल्द खोला जाए। 

आपको बता दें कि सीएए के विरोध में धरने पर बैठे लोगों की वजह से कालिंदी कुंज-नोएडा रोड बंद है। जिसकी वजह से स्कूली बच्चों से लेकर नोएडा काम पर जाने वालों को लंबे ट्रैफिक से जूझना पड़ रहा है। ऐसे आज कुछ लोगों ने सड़क पर उतरकर कालिंदी कुंज-नोएडा रोड खोलने की मांग की। लोगों के आक्रोश को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिसवाल तैनात किया गया। बावजूद इसके हजारों प्रदर्शनकारियों ने पदयात्रा जारी रखी। 

डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने प्रदर्शन करने रहे इलाके के लोगों से कहा कि  "आपलोगों का पहले तो मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। क्योंकि, आपलोगों ने जैसे हमारे साथ बातचीत हुई थी, उसी तरह से हमने आपसे अनुरोध किया था कि आपलोग प्रदर्शन जरूर करें लेकिन शांतिपूर्ण करें और रास्ते को अवरोध ना करें। आपने ये नहीं किया है, इसलिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं।"

डीसीपी ने कहा कि "प्रदर्शन जब तक शांतिप्रिय और कानून का पालन करते हुए होता है तबतक पुलिस कोई भी कठोर कार्रवाई नहीं करती। आज ये भी हमें आपके प्रति करना नहीं पड़ा है।"

Latest India News