A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए गढ्ढे में गिरने से 2 की मौत, 4 लोगों को बचाया गया

पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए गढ्ढे में गिरने से 2 की मौत, 4 लोगों को बचाया गया

महाराष्ट्र के पुणे में ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए एक गड्ढे में गिरने से एक दमकलकर्मी समेत 2 लोगों की मौत हो गई।

Pune Accident, Pune Dapodi Accident, Pune Sewer Lines Accident- India TV Hindi पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए गढ्ढे में गिरने से 2 की मौत, 4 लोगों को बचाया गया| ANI

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए एक गड्ढे में गिरने से एक दमकलकर्मी समेत 2 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस होल में कुल 6 लोग फंसे थे, जिनमें से 4 को बचा लिया गया। इस घटना में विशाल जाधव नाम के दमकलकर्मी ने गड्ढे से निकाले जाने के बाद इलाज के दौरान दम तोड़ा जबकि नागेश जमादार नाम के नागरिक की बॉडी सोमवार तड़के बरामद हुई। इन 6 लोगों में फायर ब्रिगेड के 3 कर्मचारी शामिल थे, जोकि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर पहुंचे थे।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुणे के दापोड़ी इलाके की इस घटना में अब रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया गया है। ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में एक आदमी फंस गया था। इस शख्स के रेस्क्यू के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पहुंचे थे। रेस्क्यू के दौरान गड्ढे में दो दमकलकर्मी भी गिर गए, जिनमें से विशाल जाधव नाम के कर्मचारी की मौत हो गई। होल के आसपास मिट्टी धंसने से और लोग भी उसमें जा गिरे। घटनास्थल के आसपास काफी खुदाई करके फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की गई। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल जाधव, निखिल घोरवड़े और सरोज कुंडे नाम के दमकलकर्मी जबकि सीताराम सुरवासे, इश्वर सरगे और नागेश जमादार नाम के नागरिक गड्ढे में गिरकर फंस गए थे। इनमें से विशाल जाधव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि नागेश जमादार की बॉडी सोमवार तड़के गड्ढे से मिली। घायल दमकलकर्मियों को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया जबकि नागरिकों को मौर्या हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। ताजा जानकारी के मुताबिक, अब रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया गया है। (ANI इनपुट्स के साथ)

Latest India News