A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सामाजिक तौर पर कोरोना वायरस से फैलने के 27 मामले सामने आए, पंजाब के मुख्यमंत्री का बयान

सामाजिक तौर पर कोरोना वायरस से फैलने के 27 मामले सामने आए, पंजाब के मुख्यमंत्री का बयान

एक रिपोर्ट के आधार पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश में जो स्थिति पैदा हुई है उसके सामान्य होने में समय लग सकता है।

Punjab Coronavirus Latest Update Today in Hindi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Punjab confirms 27 coronavirus cases with community spread 

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि उनके राज्य में हाल में आए 27 नए कोरोना वायरस मामले ऐसे हैं जिनको सामाजिक तौर पर कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। यानि ये मामले ऐसे हैं जो विदेश से या किसी दूसरे राज्य से पंजाब नहीं आए हैं लेकिन संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से इनको कोरोना वायरस हुआ है। एक तरह से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने माना है कि पंजाब में कोरोना वायरस का कम्युनिटी फैलाव शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की एक पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी है। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह भी कहा है कि राज्य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है और राज्य में मंत्री परिषद की बैठक के बाद इसपर फैसला होगा और मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की बैठक के बाद देशभर में लॉकडाउन पर फैसला होगा। मुख्य़मंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि व्यक्तिगत तौर पर वे देशभर में लॉकडाउन को बढ़ाने के पक्ष में हैं। एक रिपोर्ट के आधार पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश में जो स्थिति पैदा हुई है उसके सामान्य होने में समय लग सकता है। 

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पंजाब में अबतक कोरोना वायरस के कुल 101 मामले सामने आ चुके हैं, और 4 लोग ठीक भी हुए हैं। पंजाब में कोरोना वायरस की वजह से 8 लोगों की जान भी गई है। 

Latest India News