A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी के कटाक्ष पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का पलटवार- नहीं पैदा कर पाएंगे मेरे और पार्टी के बीच दूरी

पीएम मोदी के कटाक्ष पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का पलटवार- नहीं पैदा कर पाएंगे मेरे और पार्टी के बीच दूरी

पीेएम मोदी ने शनिवार को कहा था कि कैप्टन अमरिंदर स्वतंत्र फौजी है पार्टी उन्हें अपना नहीं मानती।

पंजाब के मुख्यमंत्री...- India TV Hindi Image Source : PTI पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी को जवाब दिया है। उन्होंने पीएम से साफ कहा कि वो उनके और उनकी पार्टी के बीच कोई दूरी नहीं बना पाएंगे। दरअसल ये सारा मामला शनिवार शाम को पीएम मोदी की बीजेपी कार्यालय से दिए गए भाषण से जुड़ा है। नॉर्थ-ईस्ट में शानदार प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि मैं अमित भाई को विद्यार्थी जीवन से जानता हूं, आज उनकी अगुवाई में जब सफलता पर सफलता मिलती है तो काफी गर्व होता है। लोग पद में ऊपर बढ़ते जाते हैं लेकिन कद में घटते जाते हैं। मोदी ने कहा, कांग्रेस का कद इतना छोटा पहले कभी नहीं हुआ जितना आज हुआ है। जब मैं पुडुचेरी गया तो वहां के कांग्रेस सीएम को बधाई दी, आप सिर्फ कांग्रेस के लिए मिसाल बन जाएंगे क्योंकि अब नॉर्थ ईस्ट के बाद कांग्रेस कर्नाटक में भी साफ हो जाएंगी, पंजाब में जो (सीएम अमरिंदर) हैं वह कांग्रेस को अपना नहीं मानते और पार्टी उन्हें अपना नहीं मानती। वह (अमरिंदर) स्वतंत्र फौजी हैं। पीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने एक के बाद एक कांग्रेस पर कई वार किए।

इधर पीएम को बयान पर खुद कैप्टन अमरिंदर सामने आए हैं ट्वीट करके सीएम अमरिंदर सिंह ने लिखा कि, 'मुझे नहीं पता कि पीएम नरेंद्र मोदी जी को किसने बताया। क्या कांग्रेस आलाकमान आपसे मेरे खिलाफ शिकायत करने गया था? वैसे भी मैं साफ कर दूं कि इस तरह के बयान से आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच कोई दूरी नहीं खींच पाएंगे। मुझे पार्टी पर पूरा भरोसा है और पार्टी को भी मेरे नेतृत्व पर पूरा विश्वास है।' इससे पहले पीएम ने अपने भाषण में बीजेपी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के कल्चर से दूर रहने की नसीहत दी। साथ ही त्रिपुरा मारे में गए पार्टी कर्याकर्ताओं को याद किया। उन्होंने कहा कि देश आजाद होने के बाद जितने मंत्री नॉर्थ ईस्ट आए होंगे, उतने हमारी सरकार ने चार साल में भेजे हैं, हमारी सरकार का कोई ना कोई मंत्री हर 15 दिन में यहां आता है। केरल, त्रिपुरा, ओडिशा या पश्चिम बंगाल में जिस तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है, जो हम से चुनावी जीत हासिल नहीं कर पाता है वो हिंसा के जरिए हमें निशाना बना रहे हैं।

Latest India News