A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘I Love You बोलकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती थी राधे मां’

‘I Love You बोलकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती थी राधे मां’

कुछ दिन पहले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी को नोटिस जारी कर पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए। जस्टिस दया चौधरी की एकमात्र

radhe-Maa- India TV Hindi radhe-Maa

नई दिल्ली : अभी गुरमीत राम रहीम को मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और स्वयंभू संत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह स्वयंभू संत हैं राधे मां। विश्व हिंदू परिषद के सदस्य रहे सुरेंद्र मित्तल ने राधे मां पर बड़े आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के चलते राधे मां की मुश्किले बढ़ सकती है। सुरेंद्र का कहना है कि राधे मां उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए उन्हें उत्तेजित करने की कोशिश किया करती थी। वह लगातार आई लव यू इत्यादि कहा करती थी, लेकिन वह कभी कामयाब नहीं हुई। जब मैनें इनकार कर दिया तो उन्होंने मुझे गालियां देना और बुरा भला कहना शुरू कर दिया। ये भी पढ़ें: कौन है राधे मां जिसपर लगा है जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाने का आरोप

सुरेंद्र ने बताया, कि यह मामला करीब दो साल पुराना है, जिसे मीडिया में भी खूब बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया था। मेरे वकील ने उनको एक नोटिस भी जारी किया था। अब हम उनके खिलाफ अदालत में अवमानना करने का मुकदमा दर्ज कराएंगे। साथ ही सुरेंद्र ने कहा , मैं चाहता हूं कि अदालत उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह लोग झूठी पहचान बनाकर घूम रहे हैं, खास तौर से बाबा और स्वामियों को उजाले में लाना चाहिए  और उनका पर्दाफाश होना चाहिए। रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेंद्र मित्तल ने याचिका दायर करवाई की उन्हें राधे मां की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं कि मैं उनके खिलाफ कुछ न बोलूं।

कुछ दिन पहले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी को नोटिस जारी कर पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए। जस्टिस दया चौधरी की एकमात्र बेंच ने सुरेंद्र मित्तल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी को यह नोटिस भेजा था। अब इस मामले में सुनवाई 13 अक्टूबर को की जाएगी।

गौरतलब है कि दो साध्वियों से बलात्कार का मुजरिम गुरमीत राम रहीम खुद को संत कहता था लेकिन असल में वो धर्म की आड़ में कुकर्म का कारोबार कर रहा था। ये स्वयंभू संत धर्म का चोला ओढ़ कर खुद अय्याशी करने के साथ-साथ विलासिता का कारोबार भी कर रहा था। हरियाणा के सिरसा जिले में सैकड़ों एकड़ में फैले जिस आश्रम को दुनिया डेरा सच्चा सौदा का मुख्यालय मानती थी। असल में उसके अंदर कुकर्म की कमाई से ऐशो-आराम की इमारतें खड़ी की गई थीं। धर्म की आड़ में अधर्म के कारोबार से अकूत दौलत इकट्ठा कर चुका गुरमीत राम रहीम बलात्कार के जुर्म में 20 साल के लिए सलाखों के पीछे जा चुका है।

Latest India News