A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राफेल पर राहुल के दावे के बाद पर्रिकर ने दिया भावुक जवाब, मुलाकात का राजनीतिक लाभ उठाने का लगाया आरोप

राफेल पर राहुल के दावे के बाद पर्रिकर ने दिया भावुक जवाब, मुलाकात का राजनीतिक लाभ उठाने का लगाया आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी और मुलाकात को एक व्यक्तिगत दौरा बताया था

Rahul Gandhi again targates PM Modi on Rafale deal- India TV Hindi Rahul Gandhi again targates PM Modi on Rafale deal

नई दल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दावे को पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने खारिज किया है, राहुल ने दावा किया है कि पूर्व रक्षा मंत्री ने उनसे मुलाकात के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील बदलते समय उनसे बात नहीं की थी। राहुल के इस दावे को मनोहर पर्रिकर ने खारिज किया और चिट्ठी लिखकर राहुल को जवाब दिया है। मनोहर पर्रिकर ने राहुल को लिखी चिट्ठी में कहा है कि राहुल ने उनसे मुलाकात का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया, उन्होंने चिट्ठी में कहा कि 5 मिनट की मुलाकात में राहुल के साथ राफेल पर कोई बात ही नहीं हुई। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी और मुलाकात को एक व्यक्तिगत दौरा बताया था। लेकिन अब राहुल गांधी उस मुलाकात का हवाला देते हुए राफेल डील के मुद्दे पर फिर से प्रधानमंत्री मोदी को घेर रहे हैं। राफेल डील के समय मनोहर पर्रिकर देश के रक्षामंत्री थे और फिलहाल वे गोवा के मुख्यमंत्री हैं और लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं।

दिल्ली में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राफेल पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से 3-4 सवाल किए थे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी उनसे आंख नहीं मिला पाए। राहुल गांधी ने दावा किया कि इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आकर रहेगी और प्रधानमंत्री को इस वजह से नींद नहीं रही है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पांच साल में सिर्फ देश को बांटने का काम किया है। 

Latest India News