A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी: राहुल गांधी

महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएनजी के दाम में बढ़ोतरी को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि महंगाई का विकास जारी है जिसके कारण ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी पड़ रहे हैं।

<p>महंगाई का विकास जारी,...- India TV Hindi Image Source : PTI महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएनजी के दाम में बढ़ोतरी को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि महंगाई का विकास जारी है जिसके कारण ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी पड़ रहे हैं। उन्होंने सीएनजी के दाम में वृद्धि का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘‘महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी, प्रधानमंत्री की बस, मित्रों को जवाबदारी!’’

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि के बीच दिल्ली समेत आस-पास के शहरों में बृहस्पतिवार को संपीडित प्राकृतिक गैस (सीएनजी) भी मंहगी हो गई। लागत बढ़ने के कारण सीएनजी की कीमतें बढाई गयी है।

दिल्ली में सीएनजी और घरेलू रसोई पाइप गैस की खुदरा बिक्री करने वाली कंपनी इंद्रपस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने बृहस्पतिवार को सीएनजी का दाम 90 पैसे प्रति किलो और रसोई गैस का दाम 1.25 रुपये प्रति घन मीटर बढ़ा दिया।

Latest India News