A
Hindi News भारत राष्ट्रीय धार्मिक और जातिगत मतभेदों को छोड़कर एकजुट होने का मौका है कोरोना संकट: राहुल गांधी

धार्मिक और जातिगत मतभेदों को छोड़कर एकजुट होने का मौका है कोरोना संकट: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि कोरोना संकट देश में धर्म, जाति और वर्ग आधारित मतभेदों को भुलाकर एकजुट होने का मौका है।

धार्मिक और जातिगत मतभेदों को छोड़कर एकजुट होने का मौका है कोरोना संकट: राहुल गांधी- India TV Hindi धार्मिक और जातिगत मतभेदों को छोड़कर एकजुट होने का मौका है कोरोना संकट: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि कोरोना संकट देश में धर्म, जाति और वर्ग आधारित मतभेदों को भुलाकर एकजुट होने का मौका है। उन्होंने यह भी कहा कि देश एकजुट होकर इस महामारी को पराजित करेगा। गांधी ने ट्वीट किया, ''कोरोना संकट भारत के लिए एक ऐसा मौका है जिसमें लोग अपने धर्म, जाति एवं वर्ग के मतभेदों को पीछे छोड़कर एकजुट हों और इस खतरनाक वायरस को पराजित करें।" 

उन्होंने कहा, '' करुणा, संवेदना और त्याग इस सोच की बुनियाद हैं। हम साथ मिलकर इस लड़ाई को जीतेंगे।" उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार से एक बार फिर सरकार से आग्रह किया कि कोरोना की व्यापक स्तर पर जांच की जाए। उन्होंने ट्वीट किया, ''कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का एकमात्र रास्ता ज्यादा से ज्यादा जांच है। तभी हम संक्रमित व्यक्ति का उपचार कर सकते हैं। " 

प्रियंका गांधी ने कहा, ''ज्यादा से ज्यादा जांच करो, फिर उपचार करो-यही हमारा मंत्र होना चाहिए। आप सबसे मेरी गुज़ारिश है कि ज्यादा जांच के लिए आवाज उठाइए।'' बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कुल  4067 मामले सामने आए हैं। इनमें से कुल 291 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि 109 लोगों की मौत हो चुकी हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने यह जानकारी दी।

Latest India News