A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के हालात के बारे में देश को बताएं: राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के हालात के बारे में देश को बताएं: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर से चिंताजनक खबरें आ रही हैं और वहां के हालात के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को पूरी पारदर्शिता के साथ बताना चाहिए। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक से बाहर आकर गांधी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर से जो खबरें आ रही हैं वो चिंताजनक हैं।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर से चिंताजनक खबरें आ रही हैं और वहां के हालात के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को पूरी पारदर्शिता के साथ बताना चाहिए। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक से बाहर आकर गांधी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर से जो खबरें आ रही हैं वो चिंताजनक हैं। 

उन्होनें कहा कि खबरें आ रही हैं कि जम्मू-कश्मीर में हालात खराब हो गए हैं। प्रधानमंत्री देश को बताएं कि जम्मू-कश्मीर में हालात क्या है? उन्हें पूरी पारदर्शिता के साथ देश को इस बारे में बताना चाहिए। ’’ गौरतलब है कि सरकार ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के कई प्रावधान खत्म करने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने का कदम उठाया है।

इससे पहले, पार्टी नेताओं की परामर्श बैठकों में यह आम राय बनी कि राहुल गांधी को पार्टी का नेतृत्व करते रहना चाहिए, हालांकि गांधी ने सीडब्ल्यूसी की सुबह की बैठक में पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार नहीं करेंगे। नये अध्यक्ष को लेकर सुबह हुई सीडब्ल्यूसी बैठक के बाद नेताओं ने पांच अलग-अलग समूहों में मंथन किया। इन समूहों के परामर्श की रिपोर्ट के आधार पर सीडब्ल्यूसी रात आठ बजे बैठक कर कोई फैसला करेगी।

Latest India News