A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सर्जिकल स्ट्राइक: राहुल गांधी ने की मोदी की तारीफ, मैं पीएम के साथ हूं

सर्जिकल स्ट्राइक: राहुल गांधी ने की मोदी की तारीफ, मैं पीएम के साथ हूं

राहुल गांधी ने कहा कि मैं पहली बार ढाई साल के समय में उनको धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री के कद के अनुरूप कार्रवाई की है। उन्हें मेरा पूरा समर्थन है। पूरा देश और कांग्रेस, प्रधानमंत्री के साथ है।"

rahul gandhi- India TV Hindi rahul gandhi

बुलंदशहर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना के लक्षित हमले के लिए आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्होंने ढाई साल में पहली बार एक प्रधानमंदी के कद के अनुरूप कार्रवाई का फैसला किया।

राहुल ने यह तारीफ भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकियों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर की। उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश और कांग्रेस, सरकार के साथ है।

उन्होंने कहा, "मैं पहली बार ढाई साल के समय में उनको धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री के कद के अनुरूप कार्रवाई की है। उन्हें मेरा पूरा समर्थन है। पूरा देश और कांग्रेस, प्रधानमंत्री के साथ है।"

राहुल देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा में अपनी सभाओं में मोदी पर हमले बोलते आए हैं लेकिन लक्षित हमले को लेकर उन्होंने उनकी प्रशंसा की। सीमा पर आतंकवादियों के घुसपैठ के ठिकानों पर सेना ने लक्षित हमले कर भारी नुकसान पहुंचाया है ।

राहुल ने कहा कि मोदी को उनका और कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन है। आज पूरा देश मोदी के साथ है। देश के लिए कुर्बानी देने वाले जवानों को राहुल ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Latest India News