A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: कोटा में कैंसर पीड़ित मजदूर और उसकी पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

राजस्थान: कोटा में कैंसर पीड़ित मजदूर और उसकी पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

राजस्थान के कोटा के सिमलिया गांव में कैंसर से पीड़ित दिहाड़ी मजदूर और उसकी पत्नी ने कथित रूप से मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

<p>राजस्थान: कोटा में...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राजस्थान: कोटा में कैंसर पीड़ित मजदूर और उसकी पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

कोटा (राजस्थान): राजस्थान के कोटा के सिमलिया गांव में कैंसर से पीड़ित दिहाड़ी मजदूर और उसकी पत्नी ने कथित रूप से मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सिमलिया थाने के एसएचओ रामपाल शर्मा ने कहा कि दोनों के क्षत-विक्षत शव शुक्रवार रात रेल की पटरी पर पड़े मिले और उन्हें कोटा के एमबीएस अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया।

उन्होंने कहा कि शनिवार को शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। मृतकों की पहचान सिमलिया इलाके की ओड्डे बस्ती के निवासी मोतीलाल (38) और उसकी पत्नी गुड्डी (35) के रूप में हुई है। एसएचओ ने बताया कि मोतीलाल बीते एक साल से कैंसर से पीड़ित था और बीमारी के चलते परेशान था। वे दोनों इलाके में पत्थर की एक खदान में दिहाड़ी मजदूर थे।

उन्होंने कहा कि मोतीलाल नशे की हालत में शुक्रवार रात करीब नौ बजे अपनी पत्नी के साथ ठाकरावडा रेलवे गेट पर पहुंचा और दंपति ने कोटा-बारन रेलवे लाइन पर चलती मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Latest India News