A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंक प्रभावित लोगों के बीच रजत शर्मा ने कहा, 'कश्मीर को गरीबी, बेरोजगारी से आजादी मिले'

आतंक प्रभावित लोगों के बीच रजत शर्मा ने कहा, 'कश्मीर को गरीबी, बेरोजगारी से आजादी मिले'

ऑर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर ने बैंगलोर में पैगाम ए मोहब्बत कार्यक्रम आयोजित किया। इस प्रोग्राम के लिए श्री श्री रविशंकर ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को विशेष तौर पर आमंत्रित किया था।

Rajat sharma benglutu speech- India TV Hindi Rajat sharma benglutu speech

नई दिल्ली: ऑर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर ने बैंगलोर में पैगाम ए मोहब्बत कार्यक्रम आयोजित किया। इस प्रोग्राम के लिए श्री श्री रविशंकर ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को विशेष तौर पर आमंत्रित किया था। यह प्रोग्राम कश्मीर में अमन बहाली मकसद से हुआ। इसमें 80 ऐसे परिवारों को बुलाया किया जो किसी न किसी तरह कश्मीर के आतंकवाद से प्रभावित रहे। इसमें उऩ नौजवानों के परिवार वाले थे जो भटक कर आतंकवाद की राह पर चले गए। उन शहीद जवानों के परिजन भी थे जिन्होंने  कश्मीर में आतंकवाद से लड़ते हुए शहादत  दी। बैंगलोर में ऑर्ट ऑफ लिविंग के हेडक्वार्टर में हुए इस प्रोग्राम में रजत शर्मा ने कहा कि वो चाहते हैं कश्मीर को गरीबी से...बेरोजगारी से...अशिक्षा से आजादी मिले। उन्होंने इस मंच से कश्मीर के साथ ही पूरे देश की अवाम को अमन और शांति का पैगाम दिया। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कश्मीर को गरीबी औऱ भुखमरी, टूटी सड़कों, बीमारी से आजादी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस आजादी अमन और चैन के जरिए ही पाया जा सकता है।

रजत शर्मा ने कहा कि जब कश्मीर से हिंसा की खबरें आती हैं, खून खराबे की तस्वीरें आती हैं तो उनका दिल कांप जाता है, दर्द होता है क्योंकि खून किसी कश्मीरी नौजवान का बहे या किसी फौजी का, खून तो इंसान का ही है। जो गोली का शिकार हुआ वो किसी मां का ही तो बेटा है। हिंसा से कुछ नहीं होगा। जरूरत इस बात की है कि धरती की इस जन्नत में हर हिन्दुस्तानी जाए और कश्मीरियत की खुशबू हिन्दुस्तान के हर घर को महकाए।

Latest India News