A
Hindi News भारत राष्ट्रीय JNU के वाइस चांसलर को नहीं हटाया जाएगा, HRD सेक्रेटरी ने कहा इससे समाधान नहीं होगा

JNU के वाइस चांसलर को नहीं हटाया जाएगा, HRD सेक्रेटरी ने कहा इससे समाधान नहीं होगा

मानव संसाधन विकास सचिव अमित खरे ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के कुलपति को हटाना समाधान नहीं है। उन्होंने कहा कि शुल्क लागू नहीं किए जाने के छात्रों के दावे को लेकर मानव संसाधन विकास मंत्रालय शुक्रवार को फिर से जेएनयू कुलपति से बात करेगा।

<p>Jawaharlal Nehru University (JNU) vice-chancellor M...- India TV Hindi Jawaharlal Nehru University (JNU) vice-chancellor M Jagadesh Kumar

नई दिल्ली: मानव संसाधन विकास सचिव अमित खरे ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के कुलपति एम जगदीश कुमार को हटाना समाधान नहीं है। उन्होंने कहा कि शुल्क लागू नहीं किए जाने के छात्रों के दावे को लेकर मानव संसाधन विकास मंत्रालय शुक्रवार को फिर से जेएनयू कुलपति से बात करेगा। 

विश्वविद्यालय के जेएनयूएसयू को अधिसूचित नहीं करने के मुद्दे पर अमित खरे ने कहा कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय का ध्यान शैक्षाणिक मुद्दों पर है, ना कि राजनीतिक मुद्दों पर। उन्होंने कहा कि मंत्रालय के अधिकारी कुमार से मुलाकात के बाद जेएनयू छात्र संघ से भी बातचीत करेंगे।

वहीं, जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने कहा कि जब तक विश्वविद्यालय के कुलपति (वीसी) एम जगदीश कुमार को हटाया नहीं जाता तब तक छात्र और संकाय नरम नहीं पड़ेंगे। मानव संसाधन विकास (एचआरडी) अधिकारियों से मुलाकात के बाद उन्होंने यह टिप्पणी की।

Latest India News