A
Hindi News भारत राष्ट्रीय UP: बाराबंकी में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, 2 घायल

UP: बाराबंकी में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, 2 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बुधवार को बोलेरो व बस की टक्कर में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची

accident- India TV Hindi accident

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बुधवार को बोलेरो व बस की टक्कर में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (अपराध) भगवान स्वरूप ने बताया कि इस हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में 8 की पहचान कर ली गई है, जबकि एक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

स्वरूप ने बताया कि सुबह करीब 8. 45 बजे बाराबंकी के रामनगर थानाक्षेत्र में घाघरा नदी के चौका घाट पर बहराइच की तरफ से आ रही बोलरो एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बस से टकरा गई। इस हादसे में बोलेरो में सवार 9 व्यक्तियों की मौत हो गई।

हादसे में मारे गए सभी लोग फैजाबाद जिले के रुदौली थाना क्षेत्र के जमुनियामऊ के निवासी हैं। ये लोग बहराइच से दरगाह शरीफ की जियारत कर वापस आ रहे थे। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों में मुस्तरी बेगम, मन्नू, रुखसार, जैनुल, जहीर, फहीम, ऐनम व अजमतुल शामिल है। एक व्यक्त की अभी पहचान नहीं हुई है।

Latest India News