A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रोहित शेखर तिवारी हत्‍या मामला: पूर्व सीएम एनडी तिवारी की बहू अपूर्वा गिरफ्तार

रोहित शेखर तिवारी हत्‍या मामला: पूर्व सीएम एनडी तिवारी की बहू अपूर्वा गिरफ्तार

रोहित शेखर हत्याकांड में शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिफ्तार किया है।

रोहित शेखर तिवारी हत्‍या मामला: पूर्व सीएम एनडी तिवारी की बहू अपूर्वा गिरफ्तार- India TV Hindi रोहित शेखर तिवारी हत्‍या मामला: पूर्व सीएम एनडी तिवारी की बहू अपूर्वा गिरफ्तार

नई दिल्ली: रोहित शेखर हत्याकांड में शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिफ्तार किया है। रोहित की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। पुलिस ने जब मामले की जांच की रोहित की पत्नी पर शक हुआ जिसके बाद अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया। सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों का कहना है कि हत्या के रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा से सोमवार को उसके घर में लगातार तीसरे दिन पूछताछ की थी। ​रोहित 16 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाये गये थे। सूत्रों ने बताया कि रोहिणी के फोरेंसिक लैब के विशेषज्ञ भी रविवार को डिफेंस कॉलोनी में स्थित रोहित तिवारी के घर गये थे और अपराध के घटनाक्रम को दोहराया। उनका मानना रहा कि गला घोंटे जाते समय रोहित द्वारा प्रतिरोध करने के कोई सबूत नहीं हैं।

टीम ने उस गाड़ी की भी जांच की जिसमें एंबुलेंस के आने से पहले रोहित को लिटाया गया था। पुलिस ने अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस तह तक जाने के काफी करीब है। उन्होंने बताया कि रोहित के घर में सात सीसीटीवी कैमरे हैं जिनमें से दो काम नहीं कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रोहित तिवारी की हत्या के मामले में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है। रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया था कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की संपत्ति पर थी।

Latest India News