A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिला सुरक्षा पर संघ प्रमुख का बड़ा बयान, बोले- सबकुछ शासन-प्रशासन पर नहीं छोड़ सकते, अपने घर से करनी होगी शुरुआत

महिला सुरक्षा पर संघ प्रमुख का बड़ा बयान, बोले- सबकुछ शासन-प्रशासन पर नहीं छोड़ सकते, अपने घर से करनी होगी शुरुआत

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि दूसरों की मातृशक्ति की ओर, महिलाओं की ओर देखने की दृष्टि शुद्ध होनी चाहिए, स्वच्छता होनी चाहिए, यही इन सब बातों को बंद करेगा।

RSS chief Mohan Bhagwat- India TV Hindi Image Source : PTI Rashtriya Swaysevak Sangh (RSS) chief Mohan Bhagwat addresses the Geeta Prerna Festival at Red Fort.

नई दिल्ली। देश में महिला सुरक्षा को लेकर बहस गर्म है। हाल ही में हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। रविवार को राजधानी नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हमारे देश में मातृ शक्ति की सुरक्षा परिसर में, परिवार में अक्षुण रहे।

उन्होंने कहा कि सरकार कानून बना चुकी है। कानून का पालन ठीक से हो। शासन-प्रशासन की ढिलाई ठीक नहीं है, लेकिन शासन-प्रशासन पर सब छोड़ दें ये भी नहीं चलेगा क्योंकि ये जो अपराध करने वाले हैं, उनकी भी माता-बहनें हैं, इसीलिए तो उनका अस्तित्व है। उनको किसी ने सिखाया नहीं? अपने घर में प्रारंभ करना है। दूसरों की मातृशक्ति की ओर, महिलाओं की ओर देखने की दृष्टि शुद्ध होनी चाहिए, स्वच्छता होनी चाहिए, यही इन सब बातों को बंद करेगा।

Latest India News