A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिले संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन, कही ये बातें

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिले संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन, कही ये बातें

सुप्रीम कोर्ट के वकील संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन आज फिर शाहीन बाग में CAA का विरोध करने वालों से मिले।

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिले संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन- India TV Hindi Image Source : PTI शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिले संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के वकील संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन आज फिर शाहीन बाग में CAA का विरोध करने वालों से मिले। यहां साधना रामचंद्रन ने कहा कि "हमें शाहीन बाग पर गर्व है। इन घटनाओं के बीच भी यहां शांति है। हम आभारी हैं। जो जो आपने कहा हमने सप्रीम कोर्ट तक पहुंचा दिया है। यह दूसरा चरण हम मान रहे हैं और कोर्ट ने हमें बोला है कि हम बात जारी रखें। उमीद है कि आप लोग सोचें, दिल और दिमाग का इस्तेमाल करें।"

उन्होंने कहा कि "हल आप निकलेंगे। संजय हेगड़े और मैं इसीलिए आए हैं। सही हल वही हो जो सबके हित में हो। जिसमें आंदोलन जारी रहे, कहां और किस तरह जारी रहे। हमने ज़ोर ज़बरदस्ती नहीं की।" वहीं, संजय हेगड़े ने कहा कि "हम सबसे पहले हिंदुस्तानी हैं। ऐसा कोई मसला नहीं कि सच्चे दिल से काम लें तो हल ना निकले। मेरा मानना है कि हम एक जम्हूरियत में है। संविधान सबके लिए है। आप खुद बता दें क्या करना है।"

संजय हेगड़े ने कहा कि "आप लिखित में दे दें, आपके चार पांच नुमाइंदे हों तो। आपका बहुत प्यार मिला है। शुक्रगुज़ार हूं। किसी मर्द को इतनी सारी औरतें इतने आराम से सुन रही हैं, शुक्रिया।" आपको बता दें कि संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन को सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के जरिए कोई हल निकालने के लिए वार्ताकार नियुक्त किया था। इससे पहले पिछले महीने कई दौर की बातचीत हुई थी लेकिन कोई हल नहीं निकला था।

Latest India News