A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु में नवंबर में फिर खुलने जा रहे हैं स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर

तमिलनाडु में नवंबर में फिर खुलने जा रहे हैं स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर

केंद्र सरकार के निर्णय के मुताबिक, उपनगरीय ट्रेन सेवा के पुनः संचालन को मंजूरी मिल चुकी है। मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कालेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है।

School, College, Cinema Hall to reopen in November in Tamil Nadu- India TV Hindi Image Source : GOOGLE School, College, Cinema Hall to reopen in November in Tamil Nadu

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने प्रतिबंधों में ढील देते हुए तथा मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए अगले महीने से स्कूल, कालेज, सिनेमाघर, चिड़ियाघर इत्यादि पुनः खोलने की मंजूरी शनिवार को दी। केंद्र सरकार के निर्णय के मुताबिक, उपनगरीय ट्रेन सेवा के पुनः संचालन को मंजूरी मिल चुकी है। मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कालेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है। 

उन्होंने कहा कि स्कूलों में नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं ही संचालित होंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिनेमाघरों, थियेटरों, मल्टी प्लेक्स, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क पचास प्रतिशत क्षमता के साथ 10 नवंबर से खुलेंगे। उन्होंने कहा कि निषिद्ध क्षेत्रों में प्रतिबंध लागू रहेंगे और स्विमिंग पूल, तट और पर्यटन स्थल अभी बंद रहेंगे। 

Latest India News