A
Hindi News भारत राष्ट्रीय टीचर ने काटे 10वीं की छात्राओं के बाल, पुलिस ने किया अरेस्ट

टीचर ने काटे 10वीं की छात्राओं के बाल, पुलिस ने किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सरकारी स्कूल के शिक्षक को 6 नाबालिग छात्राओं के बाल काटने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Representative Image | Pixabay- India TV Hindi Representative Image | Pixabay

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सरकारी स्कूल के शिक्षक को 6 नाबालिग छात्राओं के बाल काटने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि शिक्षक का कहना था कि लड़कियां स्कूल पढ़ने के लिए आती हैं न कि अपने लंबे बाल दिखाने के लिए।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने शुक्रवार को बताया कि जिले के भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला, नहरपाली में नियुक्त गणित के शिक्षक पुष्पेन्द्र पटेल 22 पर नौवीं और 10वीं की क्लास में पढ़ने वाली 6 नाबालिग छात्राओं के बाल काटने का आरोप है। चौहान ने बताया कि छात्राओं के परिजनों ने इस मामले में गुरुवार को भुपदेवपुर थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी।

चौहाने के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि गणित के शिक्षक पुष्पेन्द्र पटेल ने छात्राओं को अपमानित करते हुए उनके सिर के बाल क्लास में अन्य बच्चों के सामने ही काट दिया था। उन्होंने बताया कि छात्राओं के परिजनों की रिपोर्ट पर भुपदेवपुर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पुष्पेन्द्र पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Latest India News