A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड के 4 इलाकों में धारा 144 लागू

झारखंड के 4 इलाकों में धारा 144 लागू

झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज हवा में गोलियां चलानी पड़ी।

section 144 applied four place in jharkhand- India TV Hindi section 144 applied four place in jharkhand

जमशेदपुर: झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज हवा में गोलियां चलानी पड़ी। वहीं, चार इलाकों में आज रात धारा 144 लागू करनी पड़ी। (भाजपा ने MCD नेता के नाम की घोषणा को रोका)

पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त अमित कुमार ने कहा, मानगो में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलायीं और आंसू गैस के गोले छोड़े। हालांकि, स्थिति नियंत्रण में है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल तैनात किये गये हैं।

समुदाय के सदस्यों ने पूर्वी सिंहभूम जिले में सड़कें अवरूद्ध कर दी। झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर चार लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। गौरतलब है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के नागाडीह में उसी दिन बच्चा चोर समझ कर लोगों ने दूसरे समुदाय के तीन अन्य लोगों की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Latest India News