A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शराब संग सेल्फी: फेसबुक पर पोस्ट करते ही पहुंचे हवालात

शराब संग सेल्फी: फेसबुक पर पोस्ट करते ही पहुंचे हवालात

फेसबुक पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना कुछ युवकों को महंगा पड़ा और वे हवालात में चले गए। जी हां, बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में कुछ ऐसा ही हुआ।

Wine- India TV Hindi Wine

नालंदा (बिहार): फेसबुक पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना कुछ युवकों को महंगा पड़ा और वे हवालात में चले गए। जी हां, बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में कुछ ऐसा ही हुआ।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

शराब के शौकीन कुछ युवकों ने शराब की बोतल के साथ पार्टी ऑल नाइट लिखकर फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी। यह पोस्ट जैसी ही पुलिस की संज्ञान में आई पुलिस ने इन युवकों की पकड़धकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया। 

फिर क्या था पुलिस ने बड़ी मशक्कत से बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र से पांच युवकों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया। इनमें फेसबुक पर पोस्ट करनेवाला युवक विक्की भी शामिल है। सभी युवक रात में शराब की पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल जांच करा दिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है।

आपको बता दें कि शराबबंदी कानून बनने के बाद बिहार में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ है। राज्य सरकार ने शराब पीने या शराब पकड़े जाने पर कड़ी सजा का प्रावधान किया है। 

इन्हें भी पढ़ें:-

Latest India News