A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शत्रुघ्न सिन्हा बोले राजनीति से संन्यास अभी नहीं

शत्रुघ्न सिन्हा बोले राजनीति से संन्यास अभी नहीं

हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा दरकिनार कर दिए गए पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनीति से संन्यास लेने की बात को खरिज करते हुए वादा किया कि वह निष्पक्ष रूप से मुद्दों को उठाना जारी रखेंगे।

Shatrughan Sinha - India TV Hindi Shatrughan Sinha

पटना: हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा दरकिनार कर दिए गए पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनीति से संन्यास लेने की बात को खरिज करते हुए वादा किया कि वह निष्पक्ष रूप से मुद्दों को उठाना जारी रखेंगे। भाजपा द्वारा चुनावी नामांकन के लिए अधिकतम आयु 75 वर्ष निश्चित किए जाने के मद्देनजर, पत्रकारों ने जब शत्रुघ्न से पूछा कि क्या उनके राजनीति से संन्यास लेने की संभावना है, इसपर अभिनेता ने जबाव दिया, मुझे अभी राजनीति में कई बहार के मौसम देखना बाकी हैं इसके (संन्यास) के लिए अभी बहुत समय बाकी है।

अभिनेता के जीवन पर आधारित पुस्तक एनिथिंग बट खामोश का उनके पैतृक शहर पटना में शुक्रवार को लोकार्पण होना है। 70 वर्षीय सिन्हा से यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी योजना अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरह राजनीति छोड़ने की है, उन्होंने कहा, यह तुलना सही नहीं है और मैं लोकसभा एवं राज्यसभा का चार बार सदस्य रहा हूं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें अपनी पार्टी के भीतर क्यों दरकिनार कर दिया गया पटना साहिब से दूसरी बार सांसद सिन्हा ने इसपर असहमति जताते हुए कहा कि आने वाले समय में वे पार्टी के कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

उन्होंने भाजपा छोड़ने की बात को खारिज करते हुए कहा, पहले भी कई बार कह चुका हूं और आज भी यही कहूंगा कि मेरी पहल पसंद भाजपा है और संभवत: यही आखिरी भी होगी। हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव के बाद से भाजपा नेताओं से मधुर संबंध नहीं रखने वाले सिन्हा ने कहा कि हर परिवार में बर्तन एक-दूसरे से टकराते हैं।

Latest India News