A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंद्राणी ने मिखाइल को मारने के लिए 2.50 लाख में दी थी सुपारी

इंद्राणी ने मिखाइल को मारने के लिए 2.50 लाख में दी थी सुपारी

नई दिल्ली: शीना मर्डर केस में तीनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी की गई। कड़ी सुरक्षा के बीच इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय की बांद्रा कोर्ट

अदालत में बेहोश हुई...- India TV Hindi अदालत में बेहोश हुई इंद्राणी, पुलिस हिरासत 5 तक बढ़ी

नई दिल्ली: शीना मर्डर केस में तीनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी की गई। कड़ी सुरक्षा के बीच इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय की बांद्रा कोर्ट में पेशी हुई। जहां कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 5 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। अदालत में आदेश सुनाए जाने के समय इंद्राणी कुछ समय के लिए बेहोश हो गई।

इसके बाद तीनों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए ले जाया जाएगा। वहीं मुंबई के पुलिस कमिश्नर आज शीना मर्डर केस में अबतक की हुई जांच पर बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

पुलिस हिरासत में आए सुपारी किलर ने भी पुलिस के सामने दिए बयान में इस बात को कबूल किया है कि इंद्राणी ने मिखाइल को मारने के लिए उसे पैसे दिए थे। पुलिस फिलहाल इस मामले की भी विस्तार से जांच कर रही है। इधर इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि आज अचानक कोर्ट पहुंच गयी। बताया जा रहा है विधि अपनी मां इंद्राणी और संजीव खन्ना से मिलने कोर्ट पहुंची हैं।

23, 24 और 25 अप्रैल 2012 को ही इंद्राणी, अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर शीना बोरा का कत्ल किया और फिर उसके शव को ठिकाने लगा दिए। आपको सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं कि कब क्या हुआ।

कैसे हुआ शीना बोरा का मर्डर?

23 अप्रैल 2012-

  • सुबह 9 बजे इंद्राणी और श्याम ने जगह की रेकी के लिए निकले।
  • सुबह 11:30 बजे इंद्राणी ने संजीव को कॉल किया।
  • दोनों के बीच सात मिनट तक बात हुई।
  • दोपहर 1.37 बजे इंद्राणी ने वर्ली के हिलटॉप होटल में रूम बुक किया।

अगली स्लाइड में पढ़े 24 अप्रैल को क्या हुआ-

Latest India News