A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उद्धव के दौरे से पहले शिवसैनिक विशेष ट्रेन से अयोध्या के लिए रवाना

उद्धव के दौरे से पहले शिवसैनिक विशेष ट्रेन से अयोध्या के लिए रवाना

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 18 कोच वाली विशेष रेलगाड़ी को किसी व्यक्ति विशेष ने आईआरसीटीसी के मार्फत मुंबई से अयोध्या और फिर वापसी के लिए बुक किया है। उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों को लेकर जाने वाली रेलगाड़ी करीब 45 मिनट की देरी से रवाना हुई। इ

Uddhav - India TV Hindi Image Source : TWITTER Maharashtra CM Uddhav Thackeray

मुम्बई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की 7 मार्च को अयोध्या यात्रा से पहले शिवसेना के सदस्य बृहस्पतिवार की दोपहर लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी) से वहां के लिए रवाना हुए। शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे शनिवार को अयोध्या का दौरा करेंगे और महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार के सौ दिन पूरे होने पर भगवान राम की पूजा करेंगे। 28 नवम्बर 2019 को पदभार संभालने वाले ठाकरे राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार द्वारा न्यास के गठन की घोषणा करने के बाद अयोध्या का दौरा कर रहे हैं।

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 18 कोच वाली विशेष रेलगाड़ी को किसी व्यक्ति विशेष ने आईआरसीटीसी के मार्फत मुंबई से अयोध्या और फिर वापसी के लिए बुक किया है। उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों को लेकर जाने वाली रेलगाड़ी करीब 45 मिनट की देरी से रवाना हुई। इसे कुर्ला के एलटीटी स्टेशन से दोपहर सवा एक बजे रवाना होना था। अधिकारी के मुताबिक रेलगाड़ी शुक्रवार की शाम को अयोध्या पहुंचेगी और अगले दिन वहां से वापस आएगी। उन्होंने कहा कि विशेष रेलगाड़ी के नौ मार्च की सुबह पांच बजे एलटीटी पहुंचने की संभावना है। 

Latest India News