A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 3 घंटे की हिरासत के बाद छोड़े गए सिसोदिया समेत AAP के 52 विधायक

3 घंटे की हिरासत के बाद छोड़े गए सिसोदिया समेत AAP के 52 विधायक

नई दिल्ली: पुलिस ने हिरासत में लिए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी (AAP) के कुल 52 विधायकों को छोड़ दिया है। विधायकों को रविवार को उस वक्त हिरासत में ले

manish sisodia- India TV Hindi manish sisodia

नई दिल्ली: पुलिस ने हिरासत में लिए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी (AAP) के कुल 52 विधायकों को छोड़ दिया है। विधायकों को रविवार को उस वक्त हिरासत में ले लिया गया, जब वे प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री आवास की ओर जा रहे थे। उनका विरोध भाजपा की ओर से दिल्ली सरकार के 'काम में रोड़े अटकाने' और दिल्ली सरकार को 'निशाना बनाने' को लेकर था।

ये सभी तुगलक रोड थाने के पास हिरासत में लिये गए थे और करीब 3 घंटे बाद सभी को छोड़ दिया गया। सभी विधायकों को पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में बैठाया गया था। गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा, “केजरीवाल सरकार को दिल्ली की जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है। केजरीवाल दिल्ली की जनता की सेवा करने के बजाए ड्रामा कर रहे हैं।”

बता दें कि गाजीपुर सब्जी बाजार संघ के अध्यक्ष ने यहां सिसोदिया के आधिकारिक दौरे के दौरान कारोबारियों को डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आप विधायक प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास 7 आरसीआर की ओर मार्च कर रहे थे कि तभी इन्हें हिरासत में ले लिया गया।

दिल्ली के ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल राय ने कहा, "भाजपा सरकार आप सरकार के अच्छे कार्यो में बाधा पहुंचाने की कोशिश कर रही है। भाजपा विधायकों पर आरोपों के बावजूद क्यों नहीं कदम उठाए जा रहे है? सिर्फ आप विधायकों को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है?"

गौरतलब है कि शनिवार को दक्षिण दिल्ली के संगम विहार से आप विधायक दिनेश मोहनिया को 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Latest India News