A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर: सुरक्षाबलों और छात्रों के बीच झड़प

श्रीनगर: सुरक्षाबलों और छात्रों के बीच झड़प

श्रीनगर में आज एक कॉलेज परिसर के पास सुरक्षा बलों और छात्रों के बीच झड़प शुरू हो गयी। पुलिस के मुताबिक 17 अप्रैल को पुलवामा के डिग्री कॉलेज की घटना में सुरक्षा बलों द्वारा की गयी कथित ज्यादतियों के विरोध में यहां एसपी कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज से एक

Srinagar a clash between security forces and students- India TV Hindi Srinagar a clash between security forces and students

श्रीनगर: श्रीनगर में आज एक कॉलेज परिसर के पास सुरक्षा बलों और छात्रों के बीच झड़प शुरू हो गयी। पुलिस के मुताबिक 17 अप्रैल को पुलवामा के डिग्री कॉलेज की घटना में सुरक्षा बलों द्वारा की गयी कथित ज्यादतियों के विरोध में यहां एसपी कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज से एक विरोध रैली निकाली। (रोहतक गैंगरेप और हत्या मामला: सोनीपत में फास्ट ट्रैक अदालत में होगी सुनवाई)

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्रों ने एम ए रोड की तरफ प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में झड़प शुरू हो गयी। अधिकारी ने कहा कि छात्रों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिसके बाद छात्रों पर काबू पाने के लिये सुरक्षाकर्मियों ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

उन्होंने कहा कि खबर भेजे जाने तक वहां संघर्ष जारी था। एस पी कॉलेज दो और शिक्षण संस्थान चलाता है- एस पी हायर सेकेंडरी स्कूल और वीमेंस कॉलेज। अधिकारियों ने एहतियाती कदम के तहत एस पी हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षाओं को निलंबित कर दिया। पिछले हफ्ते विद्यालय के छात्रों ने सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष किया था।

Latest India News