A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बडगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, प्रदर्शनकारियों का पथराव

बडगाम में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, प्रदर्शनकारियों का पथराव

श्रीनगर: कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ जारी है। बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने गावं

Budgam Encounter- India TV Hindi Budgam Encounter

श्रीनगर: कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ जारी है। बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने गावं को चारों ओर से घेर लिया, गोलीबारी शुरू हो गई। मुठभेड़ में एक शख्स के मारे जाने और 8 के घायल होने की खबर है।

सुरक्षाबलों को इस मुठभेड़ में दो तरफ से चुनौती का सामना करना पड़ा। एक तरफ आतंकवादी हैं तो दूसरी तरफ पत्थरबाजी करते स्थानीय नागरिक। स्थानीय लोग सुरक्षाबलों की कार्रवाई में बाधा डालने की कोशिश कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने आतंकियों के समर्थन में नारेबाजी और पथराव किया, जिसके बाद सुरक्षाबलों की फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ की जगह पत्थरबाजी करने वाले लोग पहुंच गए। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी
'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली

‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकियों को पुलिस ने घेर लिया है। मंगलवार की सुबह बड़गाम जिले के चडूरा इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

वहीं सोमवार को कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने 2 पुलिसकर्मियों के घर पर हमला कर दिया। सोमवार शाम शोपियां के दियारू गांव में आतंकियों ने एएसआई दिलबार अहमद और रियाज अहमद के घर पर हमला करते हुए वहां तोड़फोड़ की। इसके बाद भागते हुए आतंकियों की ओर से हवाई फायरिंग भी की गई।

Latest India News