A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में पत्थर फेंकने वालों ने नागरिकों को बनाया निशाना, एक की मौत, 2 घायल

कश्मीर में पत्थर फेंकने वालों ने नागरिकों को बनाया निशाना, एक की मौत, 2 घायल

श्रीनगर: पत्थर फेंकने वालों ने अलगाववादियों के फरमान को धत्ता बताते हुए बाहर निकलने वाले वाहनों को निशाना बनाया जिसमें आज एक महिला की मौत हो गयी और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस

kashmir- India TV Hindi kashmir

श्रीनगर: पत्थर फेंकने वालों ने अलगाववादियों के फरमान को धत्ता बताते हुए बाहर निकलने वाले वाहनों को निशाना बनाया जिसमें आज एक महिला की मौत हो गयी और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि यहां परीमपोरा इलाके में रोगन गली के निकट पत्थरबाजों की चपेट में आने के बाद वापस मोड़े जाने के दौरान एक एसयूवी से दो बहनों फोजिया (20) और नादिया (18) को टक्कर लग गयी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उन्होंने बताया, इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर बड़ी बहन की मौत हो गयी। पत्थरबाजों ने यह सोच कर एसयूवी पर पत्थरबाजी किया कि यह एक सरकारी वाहन है। प्रवक्ता ने बताया कि एक मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

इस बीच, साफा कदल इलाके में आलेई मस्जिद के निकट एक स्कूटर पर जा रहे एक व्यक्ति पर कुछ पत्थरबाजों ने हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। प्रवक्ता ने बताया, फुरकान हामिद के सिर में चोट आयी है और उसे इलाज के लिए एसकेआईएमएस सोउरा में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर है।

हिज्बुल के आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में अशांति का माहौल व्याप्त है।

Latest India News