A
Hindi News भारत राष्ट्रीय काफिले पर हमले में बाल-बाल बचे कन्हैया कुमार, NDA सरकार पर साधा निशाना

काफिले पर हमले में बाल-बाल बचे कन्हैया कुमार, NDA सरकार पर साधा निशाना

बिहार के सारण जिले में शनिवार को भाकपा (CPI) नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब काफिला कोपा बाजार में छपरा-सीवान मुख्य मार्ग से गुजर रहा था।

कन्हैया कुमार- India TV Hindi Image Source : PTI भाकपा (CPI) नेता कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

छपरा/मुजफ्फरपुर: बिहार के सारण जिले में शनिवार को भाकपा (CPI) नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब काफिला कोपा बाजार में छपरा-सीवान मुख्य मार्ग से गुजर रहा था। सूत्रों ने बताया कि 20-25 युवकों ने काफिले पर पथराव किया। कोपा के थाना प्रभारी शिवनाथ राम ने कहा कि घटना में कन्हैया कुमार को कोई चोट नहीं आयी है। हालांकि, काफिले में शामिल एक वाहन की खिड़की के कांच टूट गए। 

उन्होंने कहा कि हमले के पीछे किसका हाथ है, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है। उन्होंने यह भी कहा कि हमलावर मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने बताया कि 'यह हमला कन्हैया कुमार के छपरा से सिवान जाने के दौरान हुआ। सिवान में कन्हैया कुमार को "जन गण मन यात्रा में शामिल होना था।' सूत्रों ने बताया कि जेएनयू के पूर्व छात्र नेता को बदमाशों से बचाने के लिए उनके समर्थकों ने उनकी कार को कोपा थाने भेज दिया था।

इससे पहले 31 जनवरी को कन्हैया कुमार को गोपालगंज में भारतीय जनता युवा मोर्चा के समर्थकों के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था, जहां उनके पोस्टरों पर कालिक पोत दी गई थी और "गो बैक" के नारे लगाए गए थे। इसके बाद शनिवार को मुजफ्फरपुर के मारवाड़ी हाई स्कूल के ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि "हम इस (NDA) सरकार को हराएंगे और संविधान को बचाएंगे।"

(इनपुट- भाषा, PTI)

Latest India News