A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान के साथ क्या करना चाहिए, स्वामी ने बीजिंग जाकर समझाया

पाकिस्तान के साथ क्या करना चाहिए, स्वामी ने बीजिंग जाकर समझाया

बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपनी बीजिंग यात्रा के दौरान चीनी कम्युनिस्ट पार्टी ट्रेनिंग स्कूल के डीन के रणनीतिक समूह के साथ चर्चा के दौरान पाकिस्तान के मुद्दे पर भी बात की।

Subramanian Swamy- India TV Hindi Subramanian Swamy

नई दिल्ली: बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपनी बीजिंग यात्रा के दौरान चीनी कम्युनिस्ट पार्टी ट्रेनिंग स्कूल के डीन के रणनीतिक समूह के साथ चर्चा के दौरान पाकिस्तान के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कि इस चर्चा में उन्होंने काफी खुलकर पाकिस्तान को लेकर भी बात रखी और उन्हें बताया कि पाकिस्तान के साथ क्या करना है। भारतीय दूतावास के अधिकारी जगदीश शेट्टी के मौजूदगी में हुई इस चर्चा के केंद्र में कई मुद्दे थे।

स्वामी ने ट्वीट कर इस यात्रा और चर्चा की जानकारी दी है। सुब्रह्मण्य स्वामी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है: 'मैंने आज बीजिंग में चीनी कम्युनिस्ट पार्टी ट्रेनिंग स्कूल के डीन के रणनीतिक समूह के साथ एक चर्चा की। भारतीय दूतावास के अधिकारी जगदीश भी शेट्टी मौजूद थे। हमने बहुत स्पष्ट रूप से चर्चा की कि पाकिस्तान के साथ क्या किया जाना चाहिए।'

Latest India News