A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में मर्डर से पहले और बाद में दनादन वारदात, आज़ाद घूम रहे हैं क़ातिल

दिल्ली में मर्डर से पहले और बाद में दनादन वारदात, आज़ाद घूम रहे हैं क़ातिल

दिल्ली पुलिस को अब इन हत्यारों का सुराग मिला है। उन्हें दो सीसीटीवी फुटेज मेला है जिसमें इंदरलोक मेट्रो स्टेशन के बाहर रूपेश को गोली मारने वाले तीनों हत्यारे भागते हुए दिख रहे हैं।

दिल्ली में मर्डर से पहले और बाद में दनादन वारदात, आज़ाद घूम रहे हैं क़ातिल- India TV Hindi दिल्ली में मर्डर से पहले और बाद में दनादन वारदात, आज़ाद घूम रहे हैं क़ातिल

नई दिल्ली: दिल्ली के तैमूर नगर में हुई रूपेश की हत्या के मामले की जांच में कई और अहम तथ्य पुलिस के सामने आए हैं। रूपेश का कत्ल करने के पहले और बाद में हत्यारे ताबड़तोड़ अपराध कर रहे थे जबकि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी थी। इन वारदातों में तीन लोगों के शामिल होने की संभावना है।

रविवार को रात करीब पौने नौ बजे तैमूर नगर इलाके में ड्रग्स तस्करों ने रूपेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। रूपेश का कसूर ये था कि उसने इलाके में ड्रग्स तस्करों का विरोध किया था और पुलिस में इनकी शिकायत कर दी थी लेकिन यही उसकी मौत की वजह बन गई।

दिल्ली पुलिस को अब इन हत्यारों का सुराग मिला है। उन्हें दो सीसीटीवी फुटेज मेला है जिसमें इंदरलोक मेट्रो स्टेशन के बाहर रूपेश को गोली मारने वाले तीनों हत्यारे भागते हुए दिख रहे हैं। उस रात ये तीनों बदमाश इस हत्या को अंजाम देने से पहले और इसके बाद ताबड़तोड़ क्राइम कर रहे थे लेकिन दिल्ली पुलिस को इनकी जरा भी भनक नहीं लगी।

तैमूर नगर में रूपेश की हत्या से पहले ये तीनों आरोपी दिल्ली के जंगपुरा में थे जहां इन्होंने एक होंडा सिटी कार की चोरी की। इसी कार से तीनों तैमूर नगर पहुंचे थे जहां इन्होंने रूपेश को गोली मार दी और फिर इसी कार से भाग निकले। ये ड्रग्स तस्कर गाड़ी चुराने और रूपेश की हत्या के बाद भी शांत नहीं हुए। तीनों दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव पहुंचे और सरेआम एक के बाद एक दो लोगों की चेन छीन ले गए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ताबड़तोड़ चार वारदातों को अंजाम देकर तीनों बदमाश इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास चोरी की गई होंडा सिटी कार छोड़कर फरार हो गए। इसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। इस सीसीटीवी फुटेज में तीनों बदमाश कार इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास छोड़कर भागते हुए दिख रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कार छोड़कर वे इसलिए भागे क्योंकि उनके पीछे पुलिस की पीसीआर वैन थी।

Latest India News