A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु के राज्यपाल जयललिता से मिले, कहा- सेहत में हो रहा सुधार

तमिलनाडु के राज्यपाल जयललिता से मिले, कहा- सेहत में हो रहा सुधार

तमिलनाडु के कार्यकारी राज्यपाल सी.विद्यासागर राव ने बीमार मुख्यमंत्री जे.जयललिता से अपोलो अस्पताल में मुलाकात की। जयललिता बीते 22 सितंबर से ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं।

Jayalalithaa- India TV Hindi Image Source : PTI Jayalalithaa

चेन्नई: तमिलनाडु के कार्यकारी राज्यपाल सी.विद्यासागर राव ने बीमार मुख्यमंत्री जे.जयललिता से अपोलो अस्पताल में मुलाकात की। जयललिता बीते 22 सितंबर से ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। जयललिता से अस्पताल में मुलाकात के बाद राव ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, "उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और दवाओं का उनपर असर हो रहा है।" अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष सी.प्रताप रेड्डी ने मुख्यमंत्री के इलाज से राज्यपाल को अवगत कराया। रेड्डी ने कहा कि ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIDMK) की नेता के स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

वित्त मंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, लोकसभा के उपाध्यक्ष थंबी दुरई, राज्य के मुख्य सचिव पी.रामा मोहन राव, मुख्यमंत्री की सलाहकार शीला बालकृष्णन तथा अन्य लोगों ने सुबह 11.30 बजे के आसपास राज्यपाल की अगवानी की। स्वास्थ्य महकमे के प्रधान सचिव जे.राधाकृष्णन जैसे वरिष्ठ अधिकारी भी अगवानी के वक्त मौजूद थे।

अस्पताल ने नौ दिनों बाद बीते शुक्रवार शाम को जयललिता की हालत से संबंधित हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा था कि उनकी हालत बेहतर हो रही है। उनका इलाज हालांकि जारी है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

राजभवन ने जारी एक बयान में कहा, "राज्यपाल को इस बात की खुशी है कि मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है। मुख्यमंत्री पर दवाओं का असर हो रहा है।"

Latest India News