A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘स्वाइन फ्लू के तेलंगाना में 15 मामले सामने आए, केंद्र ने राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों को अलर्ट किया’

‘स्वाइन फ्लू के तेलंगाना में 15 मामले सामने आए, केंद्र ने राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों को अलर्ट किया’

तेलंगाना में स्वाइन फ्लू के मामले सामने आए हैं, गवर्नमेंट इंस्टिड्यूट ऑफ प्रिवेंटिव मेडिसन के निदेशक डॉ के शंकर ने बताया कि पिछले 15 दिन के दौरान 10-15 मामले स्वाइन फ्लू के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं।

स्वाइन फ्लू, तेलंगाना, स्वास्थ्य अलर्ट- India TV Hindi ‘स्वाइन फ्लू के तेलंगाना में 15 मामले सामने आए, केंद्र ने राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों को अलर्ट किया’

नई दिल्ली। तेलंगाना में स्वाइन फ्लू के मामले सामने आए हैं, गवर्नमेंट इंस्टिड्यूट ऑफ प्रिवेंटिव मेडिसन के निदेशक डॉ के शंकर ने बताया कि पिछले 15 दिन के दौरान 10-15 मामले स्वाइन फ्लू के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं।

डॉ शंकर ने बताया कि मामले सामने आने के बाद केंद्र ने राज्य सरकार के स्वास्थ्य अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है। डॉ शंकर के मुताबिक आने वाले दिनों में स्वाइन फ्लू का प्रकोप बढ़ सकता है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 2016 के दौरान तेलंगाना में 2165 मामले सामने आए थे और इसकी वजह से राज्य में 21 लोगों की मौत हुई थी।

Latest India News