A
Hindi News भारत राष्ट्रीय टेरर अलर्ट: दिवाली को देखते हुए यूपी, बिहार सहित दिल्ली में एजेंसियों को किया गया मुस्तैद

टेरर अलर्ट: दिवाली को देखते हुए यूपी, बिहार सहित दिल्ली में एजेंसियों को किया गया मुस्तैद

14 अक्तूबर को समस्तीपुर रेलवे का एक अलर्ट है जिसमे कहा गया है कि एक व्यक्ति ने 16 सितंबर को 5 संदिग्ध लोगों को बात करते हुए सुना है जो दिवाली पर बड़े धमाके की बात कर रहे थे।

Terror alert- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Terror alert

नई दिल्ली। त्यौहारों को देखते हुए उत्तर भारत में सुरक्षा एजेंसियों को मुस्तैद कर दिया गया है। 14 अक्तूबर को समस्तीपुर रेलवे का एक अलर्ट है जिसमे कहा गया है कि एक व्यक्ति ने 16 सितंबर को 5 संदिग्ध लोगों को बात करते हुए सुना है जो दिवाली पर बड़े धमाके की बात कर रहे थे। व्यक्ति ने बताया कि सफेद रंग की कार में 5 लोग देखे जो स्मोकिंग कर रहे थे और आपस में बात  कर रहे थे कि इस बार दीपावली पर बड़ा धमाका होगा और पूरा हिन्दुस्तान देखेगा।

सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट में लिखा है समस्तीपुर का इलाका नेपाल बॉर्डर से जुड़ा है इसलिए आतंकी साजिश से इंकार नहीं किया जा सकता। इसलिए सभी थानो को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। इसको लेकर न केवल बिहार, बल्कि यूपी दिल्ली समेत एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है और सभी पुलिस के सीनियर अधिकारियो की सुरक्षा एजेंसियों से मीटिंग चल रही है।

Image Source : India TVTerror alert

अलर्ट में जिन 5 संदिग्ध व्यक्तियों का जिक्र किया गया है उनकी उम्मर 35-40 वर्ष के बीच बताई गई है, 4 व्यक्ति कुर्ता और पायजामा पहने हुए थे जबकि एक व्यक्ति कुर्ता और जीन्स में था, 3 व्यक्ति दाढ़ी रखे हुए थे और 2 क्लीन शेव थे, एक व्यक्ति के बाएं गाल पर कटे का निशान था। वे सभी व्यक्ति स्विफ्ट डिजायर कार का इस्तेमाल कर रहे थे।

Latest India News