A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बाड़मेरः पहाड़ी से नीचे गिरा ट्रक, वायुसेना के तीन कर्मियों की मौत, तीन जख्मी

बाड़मेरः पहाड़ी से नीचे गिरा ट्रक, वायुसेना के तीन कर्मियों की मौत, तीन जख्मी

राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में वायुसेना के कर्मियों को ले जा रहा एक ट्रक खाई में गिर पड़ा, जिसमें तीन कर्मियों की मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए।

<p>Barmer </p>- India TV Hindi Barmer 

बाड़मेर/नयी दिल्ली। राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में वायुसेना के कर्मियों को ले जा रहा एक ट्रक खाई में गिर पड़ा, जिसमें तीन कर्मियों की मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए। वायुसेना ने बताया कि वाहन में सवार दो कर्मी-- सार्जेंट मणि राम और नॉन कॉम्बेटेंट (ई) अरूण कुमार घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए है और उन्हें हवाई मार्ग से जोधपुर के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वायुसेना के मुताबिक, कोरपोरल प्रसाद को मामूली चोटें आई हैं और बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। वायुसेना ने बताया कि कोरपोरल जीएस रावत, नॉन कॉम्बेटेंटे (ई) अशोक कुमार और नॉन कॉम्बेटेंट (ई) एल एस कुमार की मौत हो गई है। बाड़मरे जिले के पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि बाड़मेर के चौहटन कस्‍बे में पहाड़ी पर स्थित वायुसेना के केंद्र से आठ जवानों को लेकर एक ट्रक नीचे उतर रहा था। इस दौरान ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पहाड़ी के नीचे गिर गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने घायलों को चौहटन के एक अस्पताल में पहुंचाया जहां दो जवानों को बाड़मेर रेफर कर दिया गया। वायुसेना ने एक बयान में बताया कि भारतीय वायुसेना का एक सेवा वाहन राजस्थान में बाड़मेर के पास हादसे का शिकार हो गया। वाहन में वायुसेना के आठ कर्मी शामिल थे। राजस्थान पुलिस ने कहा कि दो घायलों की हालत नाजुक है। 

Latest India News