A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर मुठभेड़ में लश्कर कमांडर मारा गया

कश्मीर मुठभेड़ में लश्कर कमांडर मारा गया

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर मारा गया। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों को गुलजारपुरा गांव में लश्कर कमांडर के छिपे

Kashmir Encounter- India TV Hindi Kashmir Encounter

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर मारा गया। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों को गुलजारपुरा गांव में लश्कर कमांडर के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह अभियान चलाया।

पुलिस के अनुसार, "सुरक्षा बलों के जवान जब उस मकान के पास पहुंचे, जिसमें मुजफ्फर अहमद नकू अली उर्फ मुजा मौलवी छिपा था तो उन पर गोली चलाई गई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आतंकवादी मारा गया।"

पुलिस के मुताबिक, "इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है।" पुलिस का कहना है कि मारा गया लश्कर कमांडर जम्मू एवं कश्मीर में सर्वाधिक वांछित आतंकवादी था।

माना जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से करीब 250-300 आतंकी राज्य में सक्रिय है। इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर अबू उमर खतीब को मुठभेड़ में मार गिराया था। वह पाकिस्तान का रहने वाला था।

Latest India News