A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जुड़वा भाई-बहन Coronavirus से संक्रमित, गुजरात के सबसे कम उम्र के कोविड-19 मरीज

जुड़वा भाई-बहन Coronavirus से संक्रमित, गुजरात के सबसे कम उम्र के कोविड-19 मरीज

गुजरात के मेहसाणा में नवजात जुड़वां भाई-बहन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही दोनों शिशु राज्य में सबसे कम उम्र के कोविड-19 मरीज बन गए हैं।

<p>जुड़वा भाई-बहन Coronavirus...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE जुड़वा भाई-बहन Coronavirus से संक्रमित, गुजरात के सबसे कम उम्र के कोविड-19 मरीज

मेहसाणा (गुजरात): गुजरात के मेहसाणा में नवजात जुड़वां भाई-बहन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही दोनों शिशु राज्य में सबसे कम उम्र के कोविड-19 मरीज बन गए हैं। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि दोनों बच्चों का जन्म 16 मई को वडनगर के सदर अस्पताल में हुआ।

जिला विकास अधिकारी मनोज दक्षिणी ने बताया कि इन बच्चों की मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित है और संक्रमण के दौरान ही दोनों का जन्म हुआ है। उन्होंने बताया, ‘‘गुजरात में यह पहला मामला है जहां नवजात, वे भी जुड़वां, में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। भाई-बहन में भाई की रिपोर्ट 18 मई को आई जबकि बहन की रिपोर्ट शुक्रवार को आई।’’ उन्होंने बताया कि बच्चों की हालत स्थिर है।

दक्षिणी ने बताया कि महिला जिस गांव की रहने वाली है, वहां कोविड-19 के कई मामले आए हैं। वहां मुंबई से लौटे तीन लोगों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कई मामले सामने आए। मेहसाणा जिले में अभी तक कम से कम 93 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Latest India News