A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाक के राजनीतिक गलियारे में बेचैनी सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत: शाह

पाक के राजनीतिक गलियारे में बेचैनी सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत: शाह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान के राजनीतिक महकमे में बेचैनी इस बात का सबूत है कि 'सर्जिकल स्टाइक्स' हुआ है।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI Amit Shah

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान के राजनीतिक महकमे में बेचैनी इस बात का सबूत है कि 'सर्जिकल स्टाइक्स' हुआ है। यहां संवाददाता सम्मेलन में शाह ने कहा, "अगर उन्होंने (कांग्रेस व दिल्ली के मुख्यमंत्री की ओर इशारा करते हुए) पाकिस्तान के राजनीतिक गलियारों की बेचैनी का विश्लेषण किया होता, तो सबूत नहीं मांगते।"

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान में आखिर क्यों संसद का विशेष सत्र बुलाने की जरूरत पड़ी? इस्लामाबाद में कभी-कभार दिखने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (नवाज शरीफ) इन दिनों वहां क्यों दिखाई पड़ रहे हैं?"

यह पूछे जाने पर कि भारत व पाकिस्तान में यूएन मिलिट्री ऑब्जर्वर ग्रुप (यूएनएमओजीआईपी) जिसने सीधे तौर पर कोई गोलीबारी नहीं सुनी है, उसके साथ कैसे प्रतिक्रिया करेंगे, उन्होंने कहा, "हमारा विदेश मंत्रालय इस पर जवाब देगा।"

पाक के राजनीतिक गलियारे में बेचैनी सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत: शाह

शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 'दलाली' वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने सारी सीमाएं लांघ दी हैं। भाजपा अध्यक्ष ने राजनीतिक नेताओं खासकर, राहुल गांधी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सर्जिकल स्ट्राइक्स पर राजनीति करने के लिए आलोचना की।

Latest India News