A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी एटीएस का बड़ा अभियान, तीन संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

यूपी एटीएस का बड़ा अभियान, तीन संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने पांच राज्यों की पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में आज अलग-अलग स्थानों से तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया।

UP ATS- India TV Hindi UP ATS

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने पांच राज्यों की पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में आज अलग-अलग स्थानों से तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। उत्तर प्रदेश एटीएस के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि पांच राज्यों की पुलिस के साथ चलाये गये संयुक्त अभियान में मुम्बई, जालंधर, नरकटियागंज (बिहार), बिजनौर तथा मुजफ्फरनगर में छापेमार कार्रवाई में तीन लोगों को दहशतगर्दाना साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। (एक ऐसा हीरा जो जिसके पास गया वो हो गया बर्बाद!)

उन्होंने बताया कि ये गिरफ्तारियां मुम्बई, जालंधर (पंजाब) और बिजनौर (उत्तर प्रदेश) में हुईं। छह अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि पकड़े गये लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है। यह संयुक्त अभियान दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ, आंध्र प्रदेश के खुफिया प्रकोष्ठ, महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब पुलिस, बिहार पुलिस तथा उत्तर प्रदेश एटीएस ने चलाया।

कश्मीरी आतंकियों के निशाने पर मोदी और योगी

इससे पहले खबर आई थी कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ कश्मीरी आतंकवादियों के निशाने पर हैं। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया था कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रची है।

एक जानकारी के मुताबिक एक दर्जन के लगभग आतंकवादी उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गए हैं। इनमें आत्मघाती दस्ता भी शामिल है। सेंट्रल इंटेलिजेंस और ख़ुफ़िया विभाग को मिली पुख्ता जानकारी के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसएसपी को आदेश जारी करते हुई पूरी सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News