A
Hindi News भारत राष्ट्रीय UP के एटा में दर्दनाक सड़क हादसा, 25 स्कूली बच्चों की मौत

UP के एटा में दर्दनाक सड़क हादसा, 25 स्कूली बच्चों की मौत

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में अब तक 25 बच्चों की मौत की खबर है वहीं कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। हादसा

Road Accident- India TV Hindi Road Accident

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में अब तक 25 बच्चों की मौत की खबर है वहीं कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। हादसा अलीगंज थाना क्षेत्र के असदपुर गांव के समीप हुआ जब जेएस पब्लिक स्कूल बस की आमने सामने ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे की वजह घने कोहरे को बताया गया है।

यह बस एलकेजी से 7वीं कक्षा तक के बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी सामने से आ रहे बालू से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इसे टक्कर मार दी। इस बस में 50-55 बच्चे  सवार थे। हादसे के बाद सभी बच्चों  को अस्पताल पहुंचाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करने के साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

अलीगढ़ के एसडीएम मोहन सिंह के अनुसार हादसा कोहरे की वजह से हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्सा  पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। अब तक 25 बच्चों  की इस हादसे में मौत हुई है वहीं अन्य घायल बच्चों को पास के अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

गंभीर रूप से घायल बच्चों को अलीगढ रेफर किया गया है। इस बीच मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर डीएम, एसएसपी और अन्य आला अधिकारी मौजूद हैं। बताया जा रहा है की ठण्ड की वजह से स्कूल में छुट्टी के आदेश थे इसके बावजूद स्कूल खुला हुआ था।

Latest India News