A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तराखंड में Coronavirus से एक और मौत, संक्रमण के कुल मामले 999 हुए

उत्तराखंड में Coronavirus से एक और मौत, संक्रमण के कुल मामले 999 हुए

उत्तराखंड में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 41 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि होने से संक्रमित लोगों की संख्या 999 हो गयी है। 

उत्तराखंड में Coronavirus से एक और मौत, संक्रमण के कुल मामले 999 हुए- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तराखंड में Coronavirus से एक और मौत, संक्रमण के कुल मामले 999 हुए

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 41 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि होने से संक्रमित लोगों की संख्या 999 हो गयी है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा यहां जारी बुलेटिन के अनुसार, नैनीताल जिले के हल्द्वानी में स्थित सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज में सोमवार रात संक्रमण से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी।

हांलांकि, अस्पताल द्वारा उपलब्ध कराई गई रिपोर्ट में मृत्यु का कारण दिल से जुड़ी बीमारी बताया गया है। यह मरीज चंपावत जिले का रहने वाला था। व्यक्ति हाल में मुंबई से आया था और कुछ अन्य बीमारियों से भी पीड़ित था। इस तरह उत्तराखंड में कोरोना वायरस से अब तक सात लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में कोरोना वायरस के बढते मामले के बीच मंगलवार को 41 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हो गयी। नए मामलों में देहरादून में 26, टिहरी में 11, चमोली में तीन, हरिद्वार में एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब तक प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 999 हो गयी है।

उपचार के बाद स्वस्थ हुए 21 मरीजों को मंगलवार को छुट्टी दे दी गयी। राज्य में अब तक कुल 243 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण के 746 मामले हैं।

Latest India News