A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राम मंदिर के लिए 60 फीसदी खंभे और बीम तैयार, जल्द भव्य मंदिर बनेगा: विश्व हिंदू परिषद

राम मंदिर के लिए 60 फीसदी खंभे और बीम तैयार, जल्द भव्य मंदिर बनेगा: विश्व हिंदू परिषद

विश्व हिंदू परिषद ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि आज विश्व के हिंदुओं के लिए प्रसन्नता का दिन है। असंख्य युद्ध और बलिदान के बाद आज कोर्ट ने न्याय किया हैं।

VHP on Ayodhya verdict by Supreme Court- India TV Hindi VHP on Ayodhya verdict by Supreme Court

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि आज विश्व के हिंदुओं के लिए प्रसन्नता का दिन है। असंख्य युद्ध और बलिदान के बाद आज कोर्ट ने न्याय किया हैं। विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि स्वभाव से हिंदू मर्यादा में रहता है इसलिए उम्मीद है कि इस प्रसंन्नता में आक्रामता नहीं होगी। उन्होनें लोगों से अपील की के सौहार्द्र बना रहे। उन्होनें कहा कि केंद्र सरकार अब जल्द कदम उठाए। जल्द भव्य राममंदिर बनेगा। राम मंदिर के लिए 60 फीसदी खंभे और बीम तैयार है।

आलोक कुमार ने कहा कि शताब्दियोंं से चल रहा संघर्ष को कोर्ट ने न्यायोचित और सत्य घोषित किया है। आलोक कुमार ने कहा कि हिन्दू समाज 70 वर्षों से इस फैसले की प्रतीक्षा कर रहा था और यह दुनिया का महानतम फैसला है। उन्होनें लोगो से फिर अपील करते हुए कहा कि ये प्रसन्नता आक्रामक रुप न ले। समाज का सौहार्द बना रहचा चाहिए। आज किसी की हार नहीं हुई है।

Latest India News