A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "शहरों के बाद अब गांव भी भगवान की दया के भरोसे", राहुल गांधी का केंद्र पर तंज

"शहरों के बाद अब गांव भी भगवान की दया के भरोसे", राहुल गांधी का केंद्र पर तंज

ग्रामीण इलाकों में कोविड के मामले बढ़ने के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "शहरों के बाद अब गांव भी परमात्मा-निर्भर।"

rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO "शहरों के बाद अब गांव भी भगवान की दया के भरोसे", राहुल गांधी का केंद्र पर तंज

नई दिल्ली: ग्रामीण इलाकों में कोविड के मामले बढ़ने के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "शहरों के बाद अब गांव भी परमात्मा-निर्भर।" (शहरों के बाद, गांव भी भगवान की दया के भरोसे छोड़ दिए गए हैं।)

राहुल ने इससे पहले ट्वीट किया था कि "देश को पीएम के लिए एक नए आवास की नहीं, बल्कि लोगों के लिए ऑक्सीजन की जरूरत है।" इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें संलग्न कीं, जो सेंट्रल विस्टा निर्माण स्थल की हैं। राहुल ने एक अन्य ट्वीट में कोविड की उछाल और गिरते टीकाकरण पर एक ग्राफ प्रदर्शित किया गया था।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा कि भारत ने रविवार को 4,092 घातक मामलों के साथ पिछले 24 घंटों में 4,03,738 ताजा मामले दर्ज किए, देश में कुल मामलों की संख्या 2,22,96,414 है। 1 मई के बाद यह पांचवीं बार है जब भारत ने पिछले 24 घंटों में चार लाख मामलों को पार किया है।

भारत में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या अब 2,22,96,414 है। अभी 37,36,648 सक्रिय मामले हैं और अब तक 2,42,362 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest India News