A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रेम कहानी की खौफनाक दास्तान, पति और सास की गला रेत कर की हत्या की कोशिश

प्रेम कहानी की खौफनाक दास्तान, पति और सास की गला रेत कर की हत्या की कोशिश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी मिनाक्षी ने भी बेहोश होने का नाटक किया, परन्तु जब पुलिस ने जांच पड़ताल कि तो पता चला कि सोमवार रात को मिनाक्षी के फोन से अब्दुल से बात की गई थी।

murder- India TV Hindi murder

नई दिल्ली: जहांगीरपुरी इलाके में रहने वाली महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और सास का गला रेत कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। महिला का नाम मीनाक्षी और उसके प्रेमी का नाम अब्दुल बताया जा रहा है। अब्दुल भलस्वा में जिम ट्रेनर था मीनाक्षी और अब्दुल की मुलाकात तकरीबन एक साल पहले इसी जिम में हुई थी। जहां से इन दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी मीनाक्षी के पति अनूप और उसकी सास नारायणी देवी को हो गई थी। मीनाक्षी पर शक होते ही उसकी सास और पति ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। जिससे अब्दुल और मिनाक्षी की मुलाकात धीरे-धीरे कम होने लगी। इससे नाराज़ होकर मिनाक्षी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति व सास को अपने रास्ते से हटाने की तैयारी की। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए...

जिसके लिए मिनाक्षी ने हत्या से एक दिन पहले सभी के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था खाना खाते ही घर के सभी लोग बेहोश हो गए इसके बाद मिनाक्षी ने मौके का फायदा उठाया और तेज़ धार वाले चाकू से अपने पति और सास का गला रेत कर हत्या कर दी। रिश्तेदारी में शादी होने के कारण उन्होनें इसे लूटपाट की शक्ल देने की कोशिश की। परन्तु वह इसमें नाकाम रहे। मंगलवार सुबह जब उनकी रिश्तेदार कुसुम उनके घर आई तो उसने दरवाजा खुला देखा। अंदर घुसते ही उसने नारायणी देवी के दूसरे बेटे राज सिंह, उसकी पत्नी और तीन बच्चो को बेहोश पाया। वहीं दूसरे कमरे में नारायणी देवी और अनूप का गला रेता हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी मिनाक्षी ने भी बेहोश होने का नाटक किया, परन्तु जब पुलिस ने जांच पड़ताल कि तो पता चला कि सोमवार रात को मिनाक्षी के फोन से अब्दुल से बात की गई थी। मिनाक्षी और अब्दुल को हिरासत में लेकर पूछे जाने पर उन्होनें अपना गूनाह कबूल कर लिया। अभी अनूप और उसकी मां नारायणी देवी का अस्पताल में इलाज चल रहा है तथा उनकी हालत गंभीर बताई जा रहा है।   

ये भी पढ़ें: 500 रुपए में बनवाइए इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस, दुनिया में कहीं भी चलाइए कार
भारत के लिए एससीओ की सदस्यता मिलने के क्या हैं मायने?

Latest India News